Delhi Meerut Highway: कई घंटे लगा रहा 10 किलोमीटर तक लंबा जाम, एक ट्रक हादसा बना वजह

Share

मोदीनगर। Delhi Meerut Highway: दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सौंदा कट के पास शुक्रवार तड़के बेकाबू ट्रक सड़क किनारे खोखे में जा घुसा। जिससे हाईवे पर सुबह से लेकर शाम 5 बजे तक भीषण जाम लगा रहा। ट्रक करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद बड़ी क्रेन की मदद से हटवाया गया। जाम में फंसकर राहगीर परेशान हो गए। गनीमत रही कि जिस समय हादसा हुआ उस समय कोई व्यक्ति खोखे या आसपास मौजूद नहीं था। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

बताया जा रहा है कि मेरठ की तरफ मुड़ने के चक्कर में सामान से भरा ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे रखे खोखे में जा घुसा। ट्रक का पिछला हिस्सा आधे से ज्यादा सड़क पर आ गया। जिस कारण न सिर्फ सौंदा की तरफ आने जाने वाले राहगीरों का मार्ग अवरूद्ध हो गया, बल्कि हाईवे पर भी वाहनों की गति भी ठहर गई। हाईवे पर वाहनों की कतारें और लंबी होती चलीं गईं।

गाजियाबाद से मेरठ की तरफ वाहनों की कतारें दोपहर को 12 बजे के आसपास 10 किलोमीटर पीछे तक पहुंच गईं। स्थिति बेकाबू होती देख पुलिस ने 9 बजे के आसपास पहले छोटी क्रेन मंगवाकर ट्रक को वहां से हटवाने का प्रयास किया।

इसके बाद करीब डेढ़ बजे के आसपास पुलिस ने गाजियाबाद से बड़ी क्रेन मंगवाकर ट्रक को किसी तरह वहां से हटवाया। क्रेन बीच सड़क पर आ जाने से एक छोटे वाहन के निकलने की भी हाईवे पर जगह नहीं बची। ट्रक के हटने पर भी करीब चार बजे के बाद हाईवे पर यातायात सामान्य हो पाया।