16 साल की किशोरी के साथ भागा चार बच्चों का 58 वर्षीय बाप, रेप का केस दर्ज

Share

उत्तर प्रदेश के लोनी क्षेत्र में चार बेटों के 58 वर्षीय अधेड़ पिता पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कई दिनों तक परिजन लोकलाज के डर से चुप रहे, लेकिन किशोरी का सुराग नहीं लगा तो शुक्रवार को लोनी थाने में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोरी को आठ घंटे बाद ही बरामद कर लिया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लोनी थाना प्रभारी बिजेन्द्र भड़ाना ने बताया कि लोनी में वाले 58 वर्षीय अलीशेर 18 जनवरी को पड़ोस में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया। कई दिनों तक परिजन किशोरी की तलाश करते रहे, लेकिन उसका सुराग नही लगा तो शुक्रवार को लोनी थाने पहुंचे और किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार सुबह किशोरी को लोनी रेलवे स्टेशन से बरामद कर आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के कथनानुसार ने अधेड़ ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। आरोपी के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म एवं पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। किशोरी को चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।