निजी कंपनी के कर्मचारी की लाश मिली सड़क पर, कार, मोबाइल और लेपटॉप गायब

Share

गुरुग्राम की एक निजी कंपनी का कर्मचारी मंगलवार को नोएडा में हिंडन विहार स्टेडियम के पास सर्विस लेन पर मृत पाया गया। मृतक की पहचान गौरव चंदेल के रूप में हुई है। गौरव अपने परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी फिफ्थ एवेन्यू में रहते थे। मृतक की कार और अन्य भी सामान लापता है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) के फिफ्थ एवेन्यू गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल का शव पाए जाने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि गौरव चंदेल का शव हिंडन विहार स्टेडियम के पास सर्विस रोड पर तड़के 4 बजकर 15 मिनट पर पाया गया। गौरव चंदेल के सिर पर चोट के निशान थे और उसकी एसयूवी कार घटनास्थल से गायब थी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि गौरव चंदेल गुरुग्राम में एक निजी फर्म के लिए काम करता था और पिछली रात जब घटना हुई तब वह घर लौट रहा था।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि वारदात के बाद उसकी कार ‘किया सेल्टोस’ गायब है। उसका मोबाइल फोन, लैपटॉप और बटुआ भी गायब है। फेज तीन पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

वहीं, इस घटना के गुस्साए ग्रेनो वेस्ट के लोगों ने मंगलवार को बिसरख कोतवाली का घेराव कर विरोध जताया। प्रदर्शन कर रहे लोग गौरव चंदेल की हत्या के मामले में पुलिस के ढीले रवैये से नाराज थे।