मात्र 5 थप्पड़ महिला से छेड़छाड़ की सजा

Share

 सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती से छेड़खानी के मामले में पंचायत ने युवती से 5 थप्पड़ युवक को लगवाकर मामला रफा-दफा कर दिया। जब इसका विडियो गांव के कई वॉट्सग्रुप पर वायरल हो गया तब पुलिस को इसका पता चला। पुलिस ने इस मामले में खुद ही संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि विडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

वायरल विडियो के बाद गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को सिंभावली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती खेत जा रही थी। उसी समय गांव के ही एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। युवती ने इस मामले की जानकारी परिवारवालों को दी। युवती के परिवारवाले जब उस युवक के घर गए तो उनसे हाथापाई भी की गई। ग्रामीणों के अनुसार मामला समाप्त करने के लिए दोनों पक्षों को ग्राम प्रधान के घर बुलवाकर पंचायत की गई। बताया जा रहा है कि पंचायत में तय हुआ कि छेड़खानी की सजा आरोपी युवक को 5 थप्पड़ मारकर दी जाएगी। जिसके बाद युवती ने भरी पंचायत में युवक को 5 थप्पड़ मारे। इसी दौरान वहां मौजूद किसी ने इस पूरी घटना का विडियो बनाकर वॉट्सग्रुप में वायरल कर दिया।

पंचायत किसने बुलाई ग्राम प्रधान को भी नहीं पता

वायरल विडियो के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं इस विडियो में ग्राम प्रधान भी दिख रहे हैं, लेकिन जब उनसे इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं।