भाजपा ने शाहीन बाग पर बोला हमला, काम नहीं करने देंगे ISIS मॉड्यूल की तरह

Share

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुन चुघ ने शाहीन बाग की तुलना आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से कर डाली है। उन्होंने बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर के उस बयान का भी समर्थन किया जिस को लेकर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है। आपको बताते जाए कि केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी सोमवार को दिल्ली के रिठाला में एक चुनावी रैली में उन्होंने मंच से देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे लगावाए थे।


भाजपा नेता चुघ ने ट्वीट कर कहा है कि हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें आईएसआईएस के मॉड्यूल की तरह काम नहीं करने देंगे जहां महिलाओं और बच्चों को इस्तेमाल किया जाता है। वह मुख्य रास्तों को ब्लॉक करके दिल्ली के लोगों के दिमाग में डर पैदा कर दिया है लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे। उन्होंने एक और ट्वीट में उ ठाकुर के बयान को हैशटैग करते हुए लिखा है- ‘देश के गद्दारों को…. गलत नहीं है। भारत की अखंडता को किसी को भी तोड़ने नहीं देंगे। शाहीन बाग का मतलब शैतान बाग है। भारत में हाफिज सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक रैली में कहा था कि आपका एक वोट देशभर में यह संदेश देने वाला है कि नजफगढ़ शाहीन बाग वालों के साथ है या भारत माता के बेटों के साथ।’