पर्थला के लिए सेक्टर 71 होकर जाने वाला रास्ता बंद , निकलें गिझोड़ होकर

Share

नोएडा: सेक्टर 32 सिटी सेंटर की तरफ से सेक्टर 71 जाने वालों की परेशानी आज से बढ़ने वाली है। सेक्टर 71 चौराहे पर सीवर लाइन शिफ्ट करने की वजह से पर्थला चौराहे की तरफ वाला रास्ता बंद किया गया है। अब होशियारपुर कट से गिझोड़ चौराहा होते हुए एलिवेटेड के नीचे से सेक्टर 71 की तरफ जाना होगा।

सेक्टर 71 से सिटी सेंटर की तरफ जाने वाले वाहनों का रास्ता 11 दिन पहले ही बंद कर दिया गया है। इन्हें मानव रचना इंटरनैशनल स्कूल होते हुए सेक्टर 51 से निकाला जा रहा है। एसपी ट्रैफिक अनिल कुमार झा ने बताया है कि सिटी सेंटर से जाने वाले वाहनों का भी रास्ता सेक्टर 71 चौराहे पर गुरुवार से बंद कर दिया जाएगा। सिटी सेंटर की तरफ से सेक्टर 51 होशियारपुर कट से बाएं मुड़कर गिझोड़ चौराहे से होकर जाना होगा। वहां से दाएं मुड़कर एलिवेटेड रोड के नीचे से होते हुए सेक्टर 71 जाना होगा।

सेक्टर 66 के सामने बनाया कट

एलिवेटेड रोड से सेक्टर 121 गढ़ी चौखंडी की तरफ जाने वाले वाहनों को जाम से राहत दिलाने के लिए सेक्टर 71 कैलाश अस्पताल के सामने बने कट को बंद कर दिया गया है। ट्रैफिक पुलिस के सुझाव पर अथॉरिटी ने सेक्टर 66 के सामने यूटर्न की तर्ज पर कट बनाया है। यहां से सेक्टर 71 की तरफ जाने वाले वाहनों को मुड़ने में असानी होगी। साथ ही गढ़ी चौखंडी की तरफ से सेक्टर 65 जाने वाले भी मुड़ सकेंगे।