लापरवाही के चलते खुले सेफ्टी टैंक में गिरा 2 साल का मासूम, मौत

Share

गाजियाबाद। सुदामापुरी निवासी अहद के घर में इन दिनों मातम का माहौल है। दरअसल सुदामापुरी में सेफ्टी टैंक में गिरने से दो साल के मासूम की मौत हो गई। इकलौते चिराग की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने बच्चे की खोजबीन की तो उसका शव टैंक में मिला। बच्चे को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर है कि घरवालों ने पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा करके शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

अहद के मुताबिक बुधवार दोपहर उनका इकलौता बेटा अरमान घर के बाहर खेल रहा था। जब काफी देर बाद भी वह घर नहीं आया तो घरवालों को चिंता हुई और उन्होंने आसपास तलाश शुरू की, जब वो मकान के सामने खाली प्लॉट में गए तो वहां शौचालय के लिए बनाए जा रहे गड्ढे में गिरे बेटे के पैर उन्हें दिखाई दिए। उन्होंने तुरंत उसे बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजनों का कहना है कि प्लॉट मालिक की लापरवाही से उनके इकलौते बेटे की मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि बच्चे के परिजनों ने तहरीर नहीं दी है, लेकिन प्लॉट मालिक के बारे में जानकारी पता लगाई जा रही है।