लंकाशायर क्रिकेट क्लब ने डेरिल मिशेल और कॉलिन डी ग्रैंडहोम के साथ किया करार

Share

31HSPO1 लंकाशायर क्रिकेट क्लब ने डेरिल मिशेल और कॉलिन डी ग्रैंडहोम के साथ किया करार

लंदन, 31 जनवरी (हि.स.)। लंकाशायर क्रिकेट क्लब (एलसीसी) ने 2023 सीज़न से पहले न्यूजीलैंड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर डेरिल मिशेल और कॉलिन डी ग्रैंडहोम के साथ करार किया है।

लंकाशायर क्रिकेट क्लब ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “ऑलराउंडरों ने क्लब के साथ विदेशी अनुबंधों पर हस्ताक्षर किए हैं और काउंटी चैंपियनशिप और वाइटैलिटी ब्लास्ट दोनों में उपलब्ध होंगे।”

डी ग्रैंडहोम काउंटी चैंपियनशिप सीज़न के रेड रोज़ के पहले चार मैचों के लिए यूके पहुंचेंगे, इससे पहले मिशेल 11 मई को समरसेट का सामना करने से पहले एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में क्लब से जुड़ेंगे।

इसके बाद मिशेल हैम्पशायर, सरे और एसेक्स के खिलाफ लंकाशायर के काउंटी चैंपियनशिप मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे। शुरुआती चार काउंटी चैम्पियनशिप मैच के अलावा, डी ग्रैंडहोम जून और जुलाई में विटैलिटी ब्लास्ट के दौरान होने वाले क्लब के रेड बॉल मैचों में खेलने के लिए भी उपलब्ध होंगे।

क्रिकेट प्रदर्शन के निदेशक मार्क चिल्टन ने कहा,”हम वास्तव में डेरिल और कॉलिन दोनों को अपनी टीम में शामिल करने और 2023 सीज़न के इतने बड़े हिस्से के लिए ऐसा करने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हैं।”

2016 में ब्लैकपूल क्रिकेट क्लब में एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में खेलने वाले मिशेल ने अपने 14 मैचों के टेस्ट करियर में 58.35 के औसत के साथ 2022 में न्यूजीलैंड के इंग्लैंड दौरे पर सुर्खियां बटोरीं, जहां उन्होंने दो अर्द्धशतक और तीन शतक लगाए, जिसमें ट्रेंट ब्रिज में बनाए गए 190 रन भी शामिल है।

उन्होंने 90 प्रथम श्रेणी मैचों में, 40 से अधिक की औसत से 5,038 रन बनाए हैं। मिशेल ने टी20 क्रिकेट में 3,000 से अधिक रन बनाए – जिसमें 13 अर्धशतक शामिल हैं।

उन्होंने 2021 में पहली बार वाइटैलिटी ब्लास्ट में मिडलसेक्स के लिए आठ मैच खेले और 209 रन बनाए व आठ विकेट लिए।

करार पर मिशेल ने कहा, “मैं इस अंग्रेजी गर्मियों में लंकाशायर में शामिल होने से खुश हूं। काउंटी का एक गौरवपूर्ण इतिहास है। 2021 में मिडलसेक्स के साथ मैंने वाइटैलिटी ब्लास्ट और काउंटी का स्वाद चखा। मैं वास्तव में इस गर्मी में लंकाशायर के लिए दोनों प्रतियोगिताओं में योगदान देने की कोशिश कर रहा हूं। दो मजबूत प्रतियोगिताओं में अपने कौशल को फिर से परखने का मौका एक खिलाड़ी के रूप में रोमांचक है।”

वहीं, डी ग्रैंडहोम को तीनों अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) व बिग बैश लीग (बीबीएल) का अनुभव है।

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बल्ले से 36 वर्षीय ग्रैंडहोम का औसत 37.79 का है उनके नाम पर 15 शतक हैं, औरर लाल गेंद क्रिकेट में उन्होंने 212 विकेट लिए हैं।

टी20 क्रिकेट में, डी ग्रैंडहोम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आईपीएल), एडिलेड स्ट्राइकर्स (बीबीएल) और हैम्पशायर हॉक्स (विटैलिटी ब्लास्ट) का प्रतिनिधित्व किया है और 156.90 की स्ट्राइक रेट से र 4,000 से अधिक रन बनाए हैं, और 74 विकेट लिए हैं।

करार पर ग्रैंडहोम ने कहा, “मैं वास्तव में इस सीजन में लंकाशायर के लिए खेलने के अवसर का इंतजार कर रहा हूं। मुझे पहले काउंटी क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था और मैं रेड रोज के साथ सीजन की शुरुआत करने के लिए अप्रैल में इंग्लैंड जाने का और इंतजार नहीं कर सकता। लंकाशायर के पास एक रोमांचक टीम, जिसने पिछले कुछ वर्षों में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, उम्मीद है कि मैं ड्रेसिंग रूम में कुछ अनुभव जोड़ने में मदद कर सकता हूं ताकि हम इस सीज़न में एक कदम आगे बढ़ सकें।”