कोरोना ने ली ‘टप्पू’ फेम भव्या गांधी के पापा की जान

Share

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) के पिता ने कोकिला बेन अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे लीं. भव्या के लिए ये बेहद मुश्किल वक्त है. वे अपने पिता से काफी ज्यादा जुड़े हुए थे. बीते फादर्स डे पर उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं.

कोरोना का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. लगातार बुरी खबरें मिलने का दौर जारी है. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी इस वायरस से बच नहीं सके हैं. ऐसे में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए बुरी खबर है. ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ फेम पुराने ‘टप्पू’ यानी भव्या गांधी (Bhavya Gandhi) ने अपने पिता को खो दिया. वे कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित थे और ये कोरोना भव्या के पिता के लिए काल बनकर आया.

भव्या (Bhavya Gandhi) के पिता का अस्पताल में इलाज जारी था. रिपोर्ट्स के अनुसार वो बीते 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे. भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी कंस्ट्रक्शन के बिजनेस में थे. बताया जा रहा है कि उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवेल कम हो गया, जिसकी वजह से मंगलवार को उनका निधन हो गया.